"Special कौन"

 Real Life Story

ऐसे boy का क्या फायदा जो अपनी Sister की Care और Help न करें ?


Sister :- भाई देख ना मेरा phone 1 Week हो गए नहीं चल रहा अब तो चला जा 

Brother :- हां ठीक है शाम को चला जाऊंगा

Sister :- अब शाम से कल हो जाएगा तेरा

Brother :- आज पक्का

Sister :- आज भी देख लेती हूं तुझे

Naxt day No response

next day to next day

Sister :- किसी Phone ठीक करने वाले को Shop's में दे आ

Brother :- नहीं में नहीं जा रहा

Sister :- Please चल ना मैं किसी अच्छे Storekeeper को नहीं जानती

Brother :- ठीक है मैं बाद में चला जाऊंगा

Sister :- कब तक बाद-बाद करेगा और ये बता दें ?

Brother :- अब मैं नहीं जा रहा

Sister :- Oye चला जा ना भाई Please Request for you

Brother :- 😡खुद नहीं जा सकती है ज्यादा मत बोला कर

Sister :- 😠 पहले ही बता देता नहीं करावाएगा तो मैं किसी और को बोल देती

Brother :- तो अब क्या करवा ले

Sister :- ठीक है कम बोल अब

Brother :- Okay

Sister :- Phone Storekeeper का कौन-सा अच्छा है ये बता अब ?

Brother :- ---No response---

Sister :- मत बोल ? मुझे अब कोई काम भी मत बोलियों तु अपना 😤


Storekeeper तक पहुंच जाऊंगी 😡


Phone Storekeeper की Shop's

Sister :- ये phone ठीक कर दो ................💭

Storekeeper :- Okay 2 दिन बाद ले जाना


after 4 day

आखिर ठीक हो ही गया😍


🌀कुछ Months पहले ही Brother की Girl friend के साथ ही कुछ ऐसी घटना

Girl friend का Phone ख़राब हुआ था तो

Brother :-  Sister से  बहन अपना Phone दे दें कुछ दिनों के लिए

Sister :- क्यु ?

Brother :- काम है दे दें बस

Sister :-  मैं अपना Sim Card कहा लगाउंगी

Brother :- तेरे पास तो 2 Phone है दुसरा वाला ही तो मांग रहा हूं दे दें यार

Sister :- ठीक है अब ये बता करेगा क्या ?

Brother :- किसी को देना है Please अब मना न कर

Sister :- Okay किसे ये बता तब

Brother :- तुझे तो पता ही है मेरी Girl friend का Phone ख़राब हो गया तो Please दे दें अब 

Sister :- ठीक है ले जा But मुझे मेरे phone जल्द ही दे दियों मेरी Class start होने वाला है

Brother :- Okay उसका Phone ठीक कराते ही दे दुंगा तुझे Phone

Sister :- ठीक है जल्द से जल्द

Brother :- Okay.


❓अब बताओ Brother के लिए Special कौन था

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

"जिस्म़"(कविता)

"बेटियाँ"(कविता)

"उसकी मुस्कान" (कविता)

"बुलबुला"(कविता)

"वो रात" (कविता)