"बताओ ना"(कविता)

कुछ पूछूं क्या तुम बता पाओगे


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

तुम मेरे कमियों के साथ मुझे accept कर पाओगे क्या


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

दिन भर में रोज मेरा हाल पूछ पाओगे क्या


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

अगर हम दोनो घूमने जाए कहीं

तुम मेरे साथ comfortable feel कर पाओगे क्या

और अगर चलते चलते गिरी मैं

तो हर बार मुझे संभाल पाओगे क्या


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

एक बात बताओ

मेरे साथ वाली photo को अपनी whats App, Instagram, Facebook 

या Other Application की सबसे प्यारी D.P. बना पाओगे क्या

अगर हां तो मुझे भी तुम से प्यार है


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

अगर बीमार पड़ी तो तुम मेरे घर तक आ कर हाल पता पूछ पाओगे क्या


चलो मान लिया तुम्हे मुझसे प्यार है

अपनी Family के सामने मुझे accept कर पाओगे क्या

अगर हां तो मुझे भी तुमसे प्यार है

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

"जिस्म़"(कविता)

"बेटियाँ"(कविता)

"उसकी मुस्कान" (कविता)

"बुलबुला"(कविता)

"वो रात" (कविता)