नवरोज पत्रिका, पुरस्कार तथा नगद राशी

 

नवरोज पत्रिका तथा नवरोज Family में आपका स्वागत है। 

नवरोज पत्रिका मेरे द्वारा यानी #atsyogi द्वारा सम्पादित की जा रही है जिसके माध्यम से 21 वी० शताब्दी के लेखक-लेखिकाओं के लिए एक छोटी शुरुवात "Baby Step" है। इस पत्रिका में सभी वर्ग, धर्म सम्प्रदाय तथा सभी उम्र के लेखक-लेखिकाओं का स्वागत है। कोई भी व्यक्ति विशेष अपनी रचनाये WhatsApp के माध्यम से +919818256528 पर भेज सकते/सकती है। उनके/उनकी रचनाओं को 24 घंटे के अंतराल में इस पत्रिका पर स्थान दी जाएगी। 

नवरोज पत्रिका से जुड़े लेखक-लेखिकाओं को वर्ष के अंत में पुरस्कार तथा कुछ नगद राशी द्वारा सम्मानित किया जायेगा जो मुख्यतः होगी। 

  1. Best Female Writer Of The Year By Navaoj Award or (BFWYN Award).
  2. Best Male Writer Of The Year By Navaoj Award or (BMWYN Award).
  3. People Choice of the Month by Navaroj for Female Certificate or (PCMNF Certificate).
  4. People Choice of the Month by Navaroj for Male Certificate or (PCMNM Certificate).

पुरस्कार के मानक आधार लेखक-लेखिकाओं के Viewer पर आधारित है जैसे की कोई लेखक या लेखिका की 1 कविता या कहानी पत्रिका पर प्रकाशित होती है और उसके Viewer किसी दूसरे लेखक या लेखिका के 10 कविता या कहानी के Viewer से ज्यादा View अर्जित होता है तो वही पुरस्कार का/की हकदार होंगे। 

अतः आपसे नम्र निवेदन है की मेरे द्वारा आपसे सम्बंधित Message भेजे जाने पर उसे WhatsApp Groups, Status तथा Facebook Groups, Status, Facebook Post में Share करे जिससे आपके कविता-कहानी को ज्यादा से ज्यादा लोग View करेंगे और View के आधार पर आपको सम्मान पूर्वक पुरस्कार के साथ साथ सम्मानित नगद राशी दी जाएगी। 

आप अपनी रचनाये टाइप कर के निचे दिए गये फॉर्मेट में भेजने का कष्ट करें

  • टाइटल (रचना के प्रकार)
  • रचना
  • अपना शुभ नाम
  • पता
  • फोटो 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

"जिस्म़"(कविता)

"बेटियाँ"(कविता)

"उसकी मुस्कान" (कविता)

"बुलबुला"(कविता)

"वो रात" (कविता)